https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 30 नवंबर 2023

दो अलग– अलग मामलो में ट्रक और जीप की भिड़ंत, जीप चालक की मौत

अनूपपुर। जिले के थाना क्षेत्र में ट्रक और जीप की भिड़ंत, जीप चालक की मौत हो गई। कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत केशवाही चौराहे पर गुरुवार की शाम राष्ट्रीय राज्य मार्ग 43 कोतमा से बिजुरी जा रहें तेज रफ्तार ट्रक ने पिपरिया से कोतमा की ओर जा रहें जीप वाहन को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे जीप चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई, वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के पश्चात मामले की सूचना मिलने पर आक्रोशित परिजनों ने हाईवे पर हंगामा किया। पुलिस के मार्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी हैं।

दूसरे मामले में थाना राजेंद्रग्राम क्षेत्र अंतर्गत में कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। जिसकी शिकायत ट्रक मलिक के द्वारा राजेंद्रग्राम थाने में दर्ज कराई गई है जिस पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

कोतमा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरिया निवासी 30 वर्षीय दीप नारायण शर्मा पिता रामगोपाल शर्मा अपनी जीप एमपी 65 सी 4874 से पिपरिया से कोतमा की तरफ जा रहें थें राष्ट्रीय राज्य मार्ग 43 में कोतमा की तरफ से बिजुरी की ओर जा रहें ट्रक क्रमांक सीजी 15 डी एक्स 1866 के चालक ने समीप केसवाही चौराहे मोड पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे जीप वाहन चालक दीप नारायण शर्मा की दुर्घटना में घटना स्थल पर मृत्यु हो गई, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा के चिकित्सकों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

दुर्घटना के पश्चात मामले की सूचना मिलने पर आक्रोशित परिजनों ने हाईवे पर हंगामा किया, लेकिन ट्रक वाहन चालक मौके से फरार हो गया था जिसके कारण कोई बड़ी घटना नहीं हो पाई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत करते हुए सड़क पर खड़े वाहनों को किनारे कराया गया। थाना प्रभारी सुन्द्रेश सिंह ने बताया कि मार्ग कायम कर धारा 304ए का सहित मोटर व्हीकल में मामला दर्ज किया जायेगा।

खड़े ट्रक से जा टकराई जीप

थाना राजेंद्रग्राम क्षेत्र अंतर्गत बोलेरो चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए खड़े ट्रक वाहन को टक्कर मार दी। जिसकी शिकायत ट्रक मलिक के द्वारा राजेंद्र ग्राम थाने में दर्ज कराई गई है जिस पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

शिकायतकर्ता सीताराम पिता देवी लाल सिंह नायक निवासी शेखूपुर थाना शमशाबाद जिला आगरा की शिकायत में बताया कि अपने ट्रक वाहन क्रमांक यूपी80 एफटी 3728 को लेकर लखनऊ से डिंडोरी जा रहा था रात्रि अधिक होने के कारण राजेंद्रग्राम में प्रज्ञा होटल के सामने रोड किनारे अपना वाहन खड़ा कर गाड़ी के अंदर आराम कर रहा था। जहां जीप क्रमांक एमपी 65 टी 1203 के चालक के द्वारा अमरकंटक की तरफ से काफी तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क किनारे खड़े वहां में टक्कर मार कर एक्सीडेंट कर दिया जिससे ट्रक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है। शिकायत पर पुलिस ने बोलेरो वाहन चालक के विरुद्ध धारा 279 का अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...