https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 8 नवंबर 2023

किन्नरों ने की आटो चालक से मारपीट,गुस्सायें चालकों ने पूर्व विधायक शबनम मौसी सहित 4 को पीटा, मामला दर्ज

अनूपपुर। दीवाली के त्‍योहार व बुधवारी बाजार में किन्नर द्वारा दुकानों से पैसों की मांग रहें थें इस बीच द्वारा आटो चालक को कहीं जाने को कहां जिस पर मना कर दिया जिसके बाद किन्नरों ने आटो चालक को बुरी तरह से मारपीट करते हुए आटो पलट दिया। घटना से अक्रोशित आटो चालकों और किन्नरों के बीच बीच चौराहे पर जमकर लात घूसे चले। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी अमर वर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंच कर भीड़ को हटा  यातायात बहाल करते हुए मामले को शांत करा सभी किन्नरो को थाने ले गयें, जहां दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कराई। इस मारपीट में शहडोल (सोहागपुर) की पूर्व विधायक शबनम मौसी प्रमुख रहीं।

कोतवाली प्रभारी अमर वर्मा ने बताया कि बुधवार की दोपहर किन्नरों द्वारा चेतना नगर शंकर मंदिर चौराहे पर किन्नर शवनम मौसी सहित 4 अन्‍य किन्नरों ने आटो चालक नेमशाह साहू से बाजार चलने को कहा जिस चालक ने मना कर दिया, जिससे नराज किन्नर शबनम मौसी, चांदनी मौसी, रानी मौसी, गुड्ड एवं नीता मौसी ने आटो चालक से जमकर मारपीट करते हुए आटो को पलट दिया। घटना के बाद जानकारी आटो चालकों को लगी तो आटो चालकों ने किन्नरों से मारपीट की। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनो पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली गई हैं। जांच के बाद कार्यवाई की जायेंगी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिद्वबाबा स्थित साईं धाम मार्ग में पूर्व विधायक किन्नर शबनम मौसी का निवास है, जहां अन्य-अन्य जगहों से बुधवार की वसूली के लिए किन्नर आती थी। दोपहर सिद्वबाबा मार्ग में सवारियों का इंतजार में आटो खड़े थें तभी शबनम सहित पांच किन्नर बाजार की ओर निलकते है आटो चालक को सवारी उतारने और उन्हे अन्य जगह-जगह ले जाने को कहते है, जब चालकों मना किया तो गाली-गलौच करते हुए गरीबों का आटो ही सड़क में पलटा दिया। आटो पलटाने व सवारियों की रखी सामग्री फैक दिया। इसके बाद शंकर मंदिर तिराहा पहुंचे, जहां एक आटो चालक की सवारियां उतारते हुए चालक को धमकी देकर न्यायालय स्थित हार्डवेयर की दुकान ले जाने को कहा, जहां आटो चालक भय के साये में लेकर चला गया, वहां से लौटते समय गमले वाले के फार्म में गये जहां से एक बडा गमला उठा लिए, फिर शंकर मंदिर तिराहा पुन: आ जाते है। जहां एक अन्य आटो चालक को ढूंढने लगा, न मिलने पर उसके आटो का हवा निकालने लगे, यह देख चालक ने विरोध किया तो किन्नरो द्वारा गाली गलौच करते हुए चालक को बुरी तरह हाथ और डंडे से मारा और कपडे भी फाड दिये।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...