https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 13 नवंबर 2023

सड़क नहीं तो वोट नहीं, ग्रामीणों ने दी चुनाव बहिष्कार की चेतवनी, बदहाल सड़क की वजह से झेल रहे परेशानी

अनूपपुर। पूरे देश में जहां एक ओर आज धूमधाम से दिवाली त्योहार मनाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर अनूनपुर जिले के एक गांव में बदहाल सड़क की वजह से परेशानी झेल रहे ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहींका नारा देते हुए मतदान के बहिष्कार का ऐलान किया है।

जानकारी के अनुसार जिले के डूमरकछार गांव के जनजातीय आविवासी बस्ती में सड़क नहीं होने से लोग परेशान हैं। तीन बार सड़क बनाने को टेंडर पास हो चुका है, लेकिन अब तक गांव में सड़क का नाम ओ निशान नहीं है। इससे नाराज ग्रामीण हाथों में तख्तियां लेकर विरोध जताया है और सड़क बनाने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि सीएम इंफ्रा के तहत तीन बार टेंडर हो चुके है। बैगा बस्ती तक जाने वाली रोड को वन विभाग बनने नहीं दे रहा है। बताया गया कि ग्राम पंचायत को भू अधिकार मिलने के बाद वन विभाग ऑनलाइन आवेदन करने का रोड़ा कर रहा है। वहीं ग्रामीणा हाथों में डीएफओ का गुंडा राज बंद करो की तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन करते नजर आए। फिलहाल, इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई अधिकारी का बयान नहीं आया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...