https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 29 नवंबर 2023

बिस्तर पर मिला वृद्धा का शव, परिजनों ने लगाया हत्या के आरोप

 


पीएम रिपोर्ट के बाद होगा मौत के कारणों का खुलासा

अनूपपुर। कोतमा थाना अंतर्गत ग्राम बुढ़ानपुर के पतेरा टोला में 28 नवम्बरर मंगलवार-बुधवार की रात घर में सो रहीं 75 वर्षीय वृद्धा की गला दबकार हत्या किये जाने मामला सामने आया, वहीं परिजनों का आरोप है कि अज्ञात द्वारा वृद्धा फूलझड़ी चौधरी पति स्व. जवालिया चौधरी की गला दबाकर हत्या कर पहने हुए सोने चांदी के जेवरात उतार कर मौके से फरार हो गया। सूचना मृतिका के नाती रामसुभाष चौधरी ने बुधवार की सुबह सरपंच मिठाईलाल चौधरी, उप सरपंच केके सोनी के माध्यम से पुलिस को सूचना दी, मौके पर पुलिस ने घटना स्थील का निरीक्षण करते हुये मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी गई है।

कोतमा थाना प्रभारी सुन्द्रेश मरावी ने बताया कि वृद्धा फूलझड़ चौधरी पति स्व. जवालिया चौधरी नाती के साथ रहती थी। रामसुभाष चौधरी के अनुसार 28-29 नवम्बूर की रात जब उसकी नींद खुली तो वृद्धा के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था, अंदर जाकर देखने पर वृद्धा फूलझड़ी चौधरी मृत अवस्थाध में पड़ी थी, जिसकी सूचना पर 29 नवम्बर की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस सहित एफएसएल की टीम ने घटना स्थल सहित शव का निरीक्षण किया गया।

थाना प्रभारी ने बताया की परिजनों के अनुसार वृद्धा की मौत के बाद उसके शरीर से सोने एवं चांदी के जेवरात नही थे। इसके साथ ही निरीक्षण के दौरान पाया गया कि कमरे में रखे तीन पेटी जिसमें ताला लगा हुआ था, जिससे किसी तरह का छेड़छाड़ नही किया गया है और ना बिस्तर अस्त व्यस्ता पाये गये है। जिस पर पुलिस ने पंचनामा तैयार करते हुये शव को पीएम के लिये भेजते हुये मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।पोस्टमार्डम रिर्पोट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकता है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...