https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 15 नवंबर 2023

प्रशासन की लापरवाही: दोनो दलो को एक ही समय एक ही स्थान पर दी कार्यक्रम की अनुमति

अनूपपुर। प्रचार के अंतिम दिन कोतमा विधानसभा में अजीब स्थिति देखने को मिली जहां प्रशासन ने एक ही समय पर भाजपा तथा कांग्रेस उम्मीदवारों को एक ही स्थान पर कार्यक्रम की दी अनुमति दी। जहां कांग्रेस और भाजपा उम्मीदवार एक दूसरे पर आरोप लगाते रहें।

कोतमा नगर में बुधवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रशासन की बड़ी लापरवाही देखने को मिला जहां कोतमा में प्रशासन ने भाजपा तथा कांग्रेस प्रत्याशी को एक ही समय पर कोतमा गांधी चौक में आमसभा की अनुमति दे दी। जहां दोनों ही पार्टियों के मंच अगल-बगल लगे हुए थे इसके साथ ही प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा के दिलीप जायसवाल तथा कांग्रेस के सुनील सराफ ने मंच से ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए। स्थानीय लोगों के लिए यह नजारा आश्चर्य से भरा था, दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे को अपमानित करने वाली बात कह रहे थे, वही ऐसा लग रहा था जैसे कभी भी हजारों की संख्या में उपस्थित दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारी में झड़प हो जाएगी। कई घंटे तक यह कार्यक्रम चलता रहा इसके पश्चात शाम 5 बजे अनुमति की समय सीमा समाप्त होने के पश्चात स्थिति सामान्य हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...