https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024

चलती ट्रेन से उतरते समय गिरने से छात्र की मौत,पुलिस जुटी जांच में


अनूपपुर। चिरमिरी से चंदिया जाने वाली पैसेंजर ट्रेन में कोतमा की ओर से अध्ययन करने अनूपपुर आ रहे 24 वर्षीय छात्र की अनूपपुर में बन्द पड़े रेलवे फाटक के पास ट्रेन के धीमे होने पर उतरने दौरान गिरने से गंभीर चोट आने पर जिला अस्पताल पहुंचने के पूर्व मुत्यु हो गई।

घटना के संबंध में बताया गया कि 12 अप्रैल की सुबह आईटीआई अनूपपुर में स्टेनोग्राफर प्रथम वर्ष का छात्र जिले के रामनगर थाना अंतर्गत ग्राम हर्री पोस्ट सेमरा निवासी प्रेमलाल चौधरी के 24 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार चौधरी चिरमिरी-चंदिया पैसेंजर ट्रेन से अध्ययन के लिए अनूपपुर आ रहा था, अनूपपुर पहुंचने पर बन्द रेलवे फाटक के पास ट्रेन की धीमी गति होने पर उतरने का प्रयास किया इसी बीच पैर फिसल जाने पर गिरने से सिर तथा पैर में गंभीर चोट आई साथियों द्वारा जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाया गया जहां डॉक्टर ने परीक्षण करने मुत्यु बताया। पुलिस मृतक छात्र के शव का परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा की कार्यवाही कर डॉक्टर से शव परीक्षण के बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर प्रारंभिक जांच करते हुए घटना की डायरी जीआरपी पुलिस को भेज दिया हैं।

ज्ञात हो कि अनूपपुर जिले के विभिन्न अंचलों से प्रत्येक दिन छात्र-छात्राएं अध्यापन कार्य हेतु जिला मुख्यालय अनूपपुर में संचालित विभिन्न विद्यालय, महाविद्यालय में अध्ययन करने आते हैं जो अक्सर रेलवे आऊटर के पास ट्रेनों की धीमी गति होने का लाभ उठाते हुए चलती ट्रेन में उतरने का प्रयास करते हैं जिससे इस तरह की दुर्घटनाएं घटित हो जाती हैं।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...