https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 2 अप्रैल 2024

रेलवे ट्रैक में मिला युवक का शव,एसपी सहित पुलिस अधिकारी पहुंचे मौके पर

मृत्यु का वास्तविक कारण जानने के लिए जांच में जुटी पुलिस

अनूपपुर। कोतवाली अनूपपुर स्थित ग्राम पंचायत परसवार के झंडीपीपर नामक स्थान के पास कटनी-बिलासपुर रेल खंड में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पुलिस ने रेल्वे लाईन बीच से बरामद किया जानकारी पर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर गहन तथा वैज्ञानिक तरीके से जांच प्रारंभ की।

जानकारी के अनुसार जिले के राजेंद्रग्राम थाना अंतर्गत बसनिहा गांव के निवासी 23 वर्षीय कुशल प्रसाद यादव का पुत्र सुनील यादव का शव मंगलवार की सुबह ग्राम पंचायत परसवार के झंडीपीपर के पास कटनी-बिलासपुर रेल खंड पर मिने की सूचना स्टेशन मास्टर अनूपपुर द्वारा कोतवाली थाना अनूपपुर को दी गई, जिस पर कोतवाली निरीक्षक अरविंद जैन ने मौका निरिक्षण कर सूचना पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह पवांर, एसडीओपी अनूपपुर सुमित केरकट्टा, एफएलएल विशेषज्ञ शहडोल, डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंचकर शव का वैज्ञानिक तरीके से भी परीक्षण कर मृतक की पहचान होने पर परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा कार्यवाही व डॉक्टर द्वारा शव परीक्षण के बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौपा दिया गयामृतक की रेलवे ट्रैक में मृत्यु आत्महत्या करने से प्रतीत होने के बाद भी पुलिस वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रहीं हैं। बताया गया कि मृतक सोमवार की रात राजेंद्रग्राम में देखा गया था। मृत्यु का वास्तविक कारण जानने के लिए पुलिस जांच में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...