https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 27 अप्रैल 2024

बूचड़खाने ले जाते ट्रक बिजली पोल से टकराया, 1 मवेशी की मौत 21 को भेजा कांजी हाउस


वाहन चालक एवं मलिक के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता अधिनियम का मामला दर्ज

अनूपपुर। जिले के कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत पशु तस्करी करते हुए बूचड़खाने ले जाए जा रहे 22 नग मवेशी से भरा ट्रक विद्युत पोल से टकराने गया जिसके बाद वाहन को पुलिस ने जप्त करते हुए मामले में वाहन चालक एवं मलिक के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता अधिनियम की धारा-11 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

कोतमा थाना को शनिवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने वाहन का पीछा किया जिस पर वाहन चालक गांव के रास्ते से भागने का प्रयास के दौरान बैलगाड़ी से टकराकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से जा टकराया। जिसके बाद वाहन की जांच करने पर 22 नग मवेशियों का मुंह बांधकर रखा गया था जो भूखे प्यासे थे जिसमें से एक जानवर की वाहन में ही मौत हो गई। पुलिस ने वाहन क्रमांक एमपी 09 एचजी 2400 को जप्त कर वाहन चालक एवं मलिक के खिलाफ पशुओं के प्रति क्रूरता अधिनियम की धारा-11 के तहत मामला दर्ज किया गया।

वाहन को छोड़कर आरोपी हुए फरार

पुलिस के अनुसार ग्रामीण रास्ते में पुलिस को चकमा देकर भागने के दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने पर वाहन चालक सहित अन्य लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने जप्त वाहन को थाने में खड़ा कराते हुए। मवेशियों को कांजी हाउस के सुपुर्द कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...