https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 23 अप्रैल 2024

कनई नदी के सीतामढ़ी में नहाते डूबा रेलवे सुरक्षाकर्मी, मौत


पिकनिक मनाने गये थे तीन सुरक्षाकर्मी, ग्रमीणों की मदद से निकाला बाहर

अनूपपुर। बिजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार को रेलवे गार्ड्स के तीन सुरक्षाकर्मी कनई नदी के सीतामढ़ी में पिकनिक मनाने गये जहां नहाने के दौरान 45 वर्षीय की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके में पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

अतरिक्‍त पुलिस अधिक्षक इसरार मंसूरी ने बताया कि बिजुरी रेलवे में पदस्थ तीन सुरक्षकर्मी समरेंद्र सिंह, अमितचंद्रा भारती एवं दीप चंद्रशेखर मंगलवार की दोपहर पिकनिक मनाने कनई नदी के सीतामढ़ी पिकनिक स्पॉट गए जहां नदी में नहा रहे थे इसी दौरान 45 वर्षीय समरेंद्र सिंह का पैर गहराई में चला गया और वह डूबने लगा जिस पर अमित चंद्रा भारती एवं दीप चंद्रशेखर ने बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सकें। और डूबने के पश्चात उसका पता नहीं चल पा रहा था। डूब जाने के पश्चात अमृत चंद्र एवं दीप चंद्रशेखर द्वारा स्थानीय ग्रामीण से मदद मृतक के शव को बाहर निकाला गया।

पूर्व में हो चुकी है कई मौत, सूचना के लिए लगाए गए थे बोर्ड

सीतामढ़ी पिकनिक स्पॉट में पूर्व में कई लोगों की नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने की वजह से मौत हो चुकी है इसके पश्चात यहां प्रशासन के द्वारा पानी के गहने होने तथा इसे डूबने के संबंध में नोटिस बोर्ड लगाया गया था इसके बावजूद यहां पिकनिक के लिए लोग पहुंच रहे थे। घटना की सूचना मिलने के पश्चात पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा तथा पोस्टमार्टम की कार्यवाही प्रारंभ की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...