https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 14 अप्रैल 2024

कार और बाईक की आमने-सामने से भिड़ंत, महिला को आई गंभीर चोटें

अनूपपुर। थाना भालूमाड़ा के फुनगा चौकी अतंगर्त राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में कदमटोला के पास तेज रफ्तार कार और दो पहिया वाहन में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक पर सवार महिला को गंभीर चोट आई है। उसे उपचार के लिए फुनगा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।   

राष्ट्रीय राजमार्ग 43 फुनगा चौकी अन्तर्गत रविवार को कदम टोला के पास दो पहिया वाहन और कार की भिड़ंत हो गई। इसमें दो पहिया वाहन सवार की महिला को चोटें आई हैं। पुलिस की जानकारी अनुसार कार क्रमांक एमपी-18सीए-5828 और दो पहिया वाहन क्रमांक एमपी-65एमई-6611 में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। कार सवार शहडोल से कोतमा जा रहा था। दो पहिया वाहन सवार कोतमा से अपने गांव अमलाई जा रहे थे। कदमटोला के पास दोनों की भिड़ंत हो गई। घटना में दो पहिया वाहन चालक पुष्पेंद्र सिंह की पत्नी इंदू सिंह को चोट आई हैं। उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फुनगा में भर्ती कराया गया है। पुलिस को सूचना मिलने पर घायलों के बयान लिए जाकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...