https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 31 अक्तूबर 2022

डीपीओं ने एसपी, प्रधान न्यायाधीश सहित अन्य से बताया जान का खतरा, लगाये गंभीर आरोप

कलेक्टर को पत्र लिख अपनी सुरक्षा सहित फोर्स वाहन उपलब्ध कराने लिखा पत्र अनूपपुर। जिला अभियोजन अधिकारी अनूपपुर राम नरेश गिरी द्वारा 31 अक्टूबर को पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उनके अधीनस्थ अधिकारीगण सहित प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनूपपुर, तहसील कोतमा में कार्यरत अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रवीन्द्र कुमार शर्मा से जान का खतरा बताते हुये स्वयं के लिये उचित सुरक्षा हेतु फोर्स वाहन व अन्य साधन उपलब्ध कराने हेतु कलेक्टर अनूपपुर को पत्र लिखा है। जिला अभियाजन अधिकारी अनूपपुर ने पत्र के माध्यम से बताया कि मेरे विरूद्ध पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल, प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनूपपुर, अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश तहसील कोतमा रवीन्द्र कुमार शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन द्वारा षड्यंत्र रचकर फंसाने का कार्य कर रहे है। जिसके कारण मै अपने को कार्य के दौरान व कार्य के बाद मुख्यालय में रहने, जाने-आने में अपने को असुरक्षित मान रहा हॅू। जिससे मुझे जान का खतरा बना हुआ है। जिला अभियोजन अधिकारी राम नरेश गिरी ने सभी पर आरोप लगाते हुये बताया कि कहीं कार्य के दौरान या निवास आने-जाने के दौरान उक्त प्रभावशाली लोग अपने प्रभाव का प्रयोग कर किसी व्यक्ति का सहयोग लेकर गंभीर घटनाओं में फंसा सकते है। उन्होने बताया कि सत्य और ईमानदारी से कार्य करने पर कार्य के दौरान कई तरह के व्यवधान हर लोक सेवक के साथ आते हैं, किन्तु व्यवधान दूर होते हैं और सत्य व ईमानदारी की विजय होती है और अंत में यही मेरे साथ भी होना है क्योंकि जिस निष्ठा एवं ईमानदारी से इस जिले में मैंने कार्य किया है उसका प्रतिफल मुझे अच्छा मिलेगा किन्तु वर्तमान में मुझे निहायत सुरक्षा की आवश्यकता है। साथ ही यह भी अनुरोध है कि अभी फिलहाल मेरे पदीय सेवा की भी जिले में आवश्यकता है, आवश्यकता पूर्ण होने पर उक्त कारणों से मुझे निकट भविष्य में इस जिले से अन्यत्र स्थानांतरण के लिए प्रयास करेगा। जिसके कारण मुझे उचित फोर्स व साधन सहित जान के खतरे के बचाने के लिए उपलब्ध कराने की मांग कलेक्टर से की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...