https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 30 अगस्त 2022

छात्रा ने प्राचार्य पर लगाए गंभीर आरोप: कलेक्टर को पत्र लिख बताई आपबीती

भाई ने जनसुनवाई में दिया शिकायती पत्र अनूपपुर। मंगलवार को जनसुनवाई में स्कूल में गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला सामने आया है। जिले की शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्रा ने विद्यालय के प्राचार्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने कहा है कि प्राचार्य देर रात फोन लगाते हैं। जब छात्रा ने इस पर आपत्ति जताई तो प्रभारी प्राचार्य ने कहा कि तुम्हारे पिताजी को मैं एक बार डांट दूंगा तो कुछ नहीं कर पाएंगे। छात्रा के भाई ने मामले की शिकायत मंगलवार को जनसुनवाई में की है। इस दौरान छात्रा का शिकायती पत्र कलेक्टर के नाम सौंपा है। जिसमें लिखा हैं मैं कक्षा 12वीं की छात्रा हूं। पिछले कई दिनों से प्राचार्य के देखने व मुझसे बात करने का तरीका मुझे अच्छा नहीं लगता हैं। एक दिन वह मेरे पिता के नंबर पर कॉल करते हैं, और मैं फोन उठाती। मुझसे जिस तरह से वह बात कर रहे थे। वह मेरे को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। जब मैंने इसकी शिकायत अपने ट्यूशन टीचर से की तो वह अपनी गलती पर पर्दा डालने के लिए ट्यूशन टीचर को धमका रहे हैं। अपने पद का पावर बता रहा है। कुछ ऐसी बातें भी है जिसे मैं बताने में सहज महसूस नहीं कर रही हूं। छात्रा ने लिखा कि मैं आपसे लिखित या मौखिक रूप से यह बताना चाहती थी लेकिन मेरा आप तक पहुंचना मुश्किल लग रहा था, इसलिए मैं लिखित तौर पर आपको बता रही हूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...