https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 17 दिसंबर 2020

आपसी विवाद पर मित्र ने मित्र पर हमला कर उतारा मौंत के घाट

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत कासा गांव में 17 दिसम्बर की दोपहर ३ बजे दो गहरे दोस्तों के बीच शराब पीने बाद किसी बात पर हुए विवाद में रामलखन कोल पिता कुवरवा कोल निवासी कासा ने अपने ही 50 वर्षीय मित्र पूरन सिंह कोल पिता घोघा कोल की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मित्र भाग निकला। घटना की सूचना परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस को दी, जहां मौके पर पहुंची एसडीओपी कीर्ति बघेल, थाना प्रभारी खेम सिंह पेंद्रो सहित अन्य बलों ने शव का पंचनामा कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी ग्रामीण रामलखन कोल को गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस हत्या का कारण फिलहाल अज्ञात बता रही है।

थाना प्रभारी खेम सिंह पेंद्रो ने बताया कि दोपहर दोनों दोस्त शराब पीकर गांव की मुख्य सड़क पर घूम रहे थे जहां दयाराम सिंह के घर के पास रामलखन कोल ने डंडे से अचानक पिटाई कर दी, जिसमें पूरन सिंह सड़क पर गिर गया, और अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ राजेश शुक्ला

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...