https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 18 दिसंबर 2020

मंत्री बनने के बाद अधिकारियों एवं कर्मचारियों के प्रति भावना भाई जैसी हो - बिसाहूलाल सिंह


अनूपपुर जिला विद्युत क्षेत्र में अग्रणी रहे,
सम्मान समारोह में बोले खाद्य मंत्री

अनूपपुर चाहे अधिकारी हो अथवा जनप्रतिनिधि सबका एक ही कार्य होता है प्रदेश का विकास करना, विकास में इन दोनों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। जनप्रतिनिधियों के मंत्री बनने के बाद अधिकारियों एवं कर्मचारियों के प्रति ऐसी भावना होनी चाहिए कि वे उनके भाई के समान हैं। शुक्रवार को मध्यप्रदेश विद्युत कर्मचारी जनता यूनियन अनूपपुर द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति तथा उपभोक्ता संरक्षण मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहा।

उन्होंने कहा कि अनूपपुर जिले को एक आदर्श जिला बनाने के पूरे प्रयास किए गए हैं। गांव मजराटोलो को बिजली से जोडऩे के प्रयास किए गए हैं। अभी जो मजरेटोले बिजली की पहुंच से छूटे होंगे उनको बिजली से जोडऩे के प्रयास किए जायेंगे। आपेक्षा हैं कि अनूपपुर जिला विद्युत क्षेत्र में अग्रणी रहे।


खाद्य मंत्री ने साफ किया कि शासन ने ऐसे प्रावधान किए हैं कि पेयजल व्यवस्था हेतु वन विभाग के क्षेत्र से पाईपलाईन बिछाने अथवा विद्युत लाईन ले जाने के लिए अब वन विभाग रोक नहीं लगायेगा। उन्होंने अनूपपुर में विद्युत कार्यालय भवन बनाने हेतु प्रस्ताव बनाने के कार्यपालन यंत्री विद्युत मंडल को निर्देश दिए और आश्वस्त किया कि इस प्रस्ताव पर तत्काल कार्यवाही की जायेगी।

सम्मान समारोह में म.प्र. विद्युत कर्मचारी जनता यूनियन की तरफ से खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस अवसर पर यूनियन के पदाधिकारियों ने मण्डल समेत कर्मचारियों की समस्याओं की ओर ध्यान का आकर्षित कराया।

इस अवसर पर सहकारी बैंक के पूर्व संचालक बृजेश गौतम, जितेन्द्र सोनी आदि जनप्रतिनिधिगण तथा यूनियन के पदाधिकारीगण तथा मण्डल के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहें। 


 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...