https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 29 दिसंबर 2020

उद्गम स्थली मां नर्मदा की सफाई के लिए बाबा कल्याण दासजी ने 15 लाख की दी आर्थिक मदद

अनूपपुर। मां नर्मदा की उद्गम स्थली अमरकंटक में मां नर्मदा नदी पर बना पुष्कर बांध की  दुर्दशा को देख परम नगर के लोगों ने मंगलवार को गहरीकरण एवं सफाई के को लेकर परम पूज्य श्री कल्याण दासजी महाराज से मिलकर अपनी बात रखी जिस पर बाबा कल्याण दासजी ने बांध का गहरीकरण एवं सफाई के लिए 15 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया साथ ही अतिशीघ्र सफाई का कार्य आरंभ करने का आदेश दिया।

नर्मदा भक्तों ने बताया कि पिछले कई वर्षों से बारिश में मिट्टी के अपरदन के कारण बांध में मलबा भर गया है जिसकी दुर्दशा देख बाबा कल्याण दासजी अत्यन्त व्यथित थे। चर्चा के दौरान उन्होंने नर्मदा नदी की सफाई के लिए 15 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने आश्वासन के साथ एवं शीघ्र सफाई का कार्य आरंभ करने का आदेश दिया।

बाबा कल्याण दासजी से मिलने रामगोपाल द्विवेदी(दादू महराज),कामता प्रसाद द्विवेदी, वन्दे महाराज,नपाध्यक्ष प्रभा पनारिया, बबीता सिंह, अमित राजपूत, सैकी द्विवेदी, मुकेश वर्मा, संजय श्रीवास, रंजीत सिंह पहुंचकर महाराज जी से पुष्कर बांध की गहरीकरण एवं सफाई के लिए सहयोग हेतु आग्रह किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...