https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 16 दिसंबर 2020

खाद्य मंत्री व पूर्व मंत्री की बंद कमरें की गुप्तगू विंध्य के लिए कारगर साबित होगी


अनूपपुर। किसान सम्मेलन को संबोधित करने रीवा में बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के रीवा पहुंचने पर प्रदेश के खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह, विंध्य पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला तथा अन्य नेताओं ने स्वागत किया। कार्यक्रम के पश्चात खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला के निवास में पहुंचकर बंद कमरें में चर्चा की। इस दौरान गौ संवर्धन बोर्ड के अध्यक्ष राजेश पांडे ने रीवा जिले में पात्रता पर्ची में नाम जोडऩे और अन्य राजनीतिक मुद्दों को लेकर चर्चा हुई।

बिसाहू लाल सिंह और राजेंद्र शुक्ला के बीच बातचीत हुई विंध्य क्षेत्र के किसानों को लेकर जहां चिंतन किया गया तो वही गरीबों को खाद्यान्न वितरण और पात्रता पर्ची को लेकर विचार विमर्श किया गया। इस दौरान अनूपपुर भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास पुरी मौजूद रहे। बाहर निकलने पर गौ संवर्धन बोर्ड के अध्यक्ष राजेश पांडे ने बताया कि मंत्री बिसाहूलाल सिंह से पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला की मुलाकात काफी अहम रही जो विंध्य क्षेत्र के लिए आने वाले समय में कारगर साबित होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...