https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 15 दिसंबर 2020

खेल को भावना से खेल खेलने कभी मायूस न हो, खेल से ही इंसान आगे बढ़ता है -कमलेश पुरी

 
अमलाई प्रीमियम लीग का शुभारंभ
,
पहला मैंच सोडा फैक्ट्री ने जीता

अनूपपुर अमलाई प्रीमियम लीग का शुभारंभ मंगलवार को अमलाई कॉलरी स्टेडियम में अनुविभागीय अधिकारी अनूपपुर कमलेश पुरी ने बल्लेबाजी और पुलिस अधिक्षक निजी सहायक एनएस ठाकुर ने गेंदबाजी कर किया। पहला मैच अमलाई बापू चौक और सोडा फैक्ट्री के बीच खेला गया जिसमे सोडा फैक्ट्री ने जीत हासिल की। इसके पूर्व अतिथियों ने दोनो टीमों के खिलाडिय़ो से परिचय प्राप्त किया।

अमलाई प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करते हुए अनुविभागीय अधिकारी कमलेश पुरी ने कहा कि खेल को भावना से खेल खेलना चाहिए कभी मायूस नहीं होना चाहिए, खेल से ही इंसान आगे बढ़ता है इसलिए खेल सभी को खेलना चाहिए। उन्होंने बताया कि बचपन में क्रिकेट का काफी अच्छा खिलाड़ी हुआ करता था।

पुलिस अधिक्षक निजी सहायक एनएस ठाकुर ने कहा कि छोटा हो या बड़ा  हर किसी को खेल भावना से ही खेल खेलना चाहिए। मैं भी छोटे में क्रिकेट का काफी अच्छा खिलाड़ी हुआ करता था और अपनी टीम को जीत दिलाकर वापस लौटा करता था इसलिए खेल को खेल भावना से ही खेले।

अमलाई प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में 15 ओवरों के पहले मैच अमलाई बापू चौक और सोडा फैक्ट्री के बीच मैच खेला गया जिसमें सोडा फैक्ट्री ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवरों में  122 रन बनाया जिसके जबाब में बापू चौक अमलाई की टीम ने अपने निधारित ओवरों में 122 रन बनाएं जिसमें मैच टाई हो गया और सुपर ओवर में सोडा फैक्ट्री ने जीत हासिल कर ली। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...