https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 15 जून 2024

अमरकंटक के शंभूधारा जलाशय में कूदा युवक नही आया वापस, गोताखोर की टीम कर रही तलाश

 


अनूपपुर के टीव्हीएस शोरूम का मालिक हैं युवक, अमरकंटक दोस्‍तों के साथ गया था घूमने

अनूपपुर। अमरकंटक के घूमने गये 5 युवकों में एक युवक की शंभूधारा बांध में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर अमरकंटक पुलिस ने जांच शुरू की। वहीं अनूपपुर से एसडीआरएफ की टीम रात 8 बजे तक मौंके पर नहीं पहुंच सकी हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम धिरौल देवहरा थाना चचाई निवासी व टीव्हीएस शोरूम अनूपपुर के संचालक 26 वर्षीय गजेन्द्र पटेल पिता रामचरण पटेल अपने साथी मनीष, पवन, राजेश एवं आलोक के साथ शनिवार की सुबह अमरकंटक घूमने निकले थे दोपहर 2 बजे पिकनिक स्पॉट शंभूधारा पहुंचे जहां कुछ साथी खाना खा रहे थे, कुछ शंभूधारा में नहा रहे थे। इसी दौरान गजेन्द्र पटेल भी जलाशय में कूदा, लेकिन वह जलाशय से बाहर नही निकल सका। कुछ देर तक साथियो ने तलास किया नहीं मिने सूचना स्थानीय पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंच एसडीआरएफ अनूपपुर को सूचना दी। वहीं अमरकंटक पार्षद वार्ड 06 के कान्हा तिवारी भी जानकारी बाद पहुंचे और कुछ लोगो ने डैम में कूद कर ढूढने की भरसक प्रयास किया। सूचना पर मौंके पर पुष्पराजगढ़ एसडीएम, अमरकंटक नायब तहसीलदार कौशलेंद्र मिश्रा, अमरकंटक के वन विभाग की टीम, अमरकंटक पुलिस सभी भरसक प्रयास में लगे हुए है। समाचार लिखे जाने तक गजेन्द्र पटेल नही मिल सका।

जिला होमगार्ड प्रभारी जेपी उइके ने बताया कि एसडीआरएफ की टीम पहुंच रहीं हैं, रात में ही गोताखोरों की टीम गजेन्द्र पटेल की तलाश करगी। पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

जोहिला नदी में नहाने गये किशोर-किशोरी की डूबने से मृत्यु

अनूपपुर। पुष्पराजगढ़ के थाना राजेन्द्रग्राम अंतर्गत ग्राम बसनिहा में जोहिला नदी में 25 जून की दोपहर नहाने गये दो किशोरो की डूबने से मृत्यु ...