https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 21 नवंबर 2020

गांव के ही 6 लोगों ने मिलकर दो युवकों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला


अनूपपुर
। थाना अमरकंटक अंतर्गत ग्राम बहपुर में 20 नवम्बर की रात ग्राम बहपुर के 6 लोगों ने मिलकर अपने ही ग्राम के दो युवकों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया, जिन्हें समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेंद्रग्राम में भर्ती कराया गया है। घायल ग्रामीण 30 वर्षीय पप्पू प्रसाद चंद्रवंशी पिता जगत राम निवासी वेलगंवा, 28 वर्षीय मधुबन चंद्रवंशी पिता जगत राम ग्राम बहपुर  हैं। दोनों की शिकायत पर अमरकंटक पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

शिकायत में बताया गया है कि 20 नवम्बर की रात के करीब 10 बजे हम दोनों को ग्राम बहपुर के पुष्पेंद्र चंद्रवंशी ने मधुबन के मोबाइल से फोन करके भूषण आटा चक्की के पास बुलाया था। वहां पर पुष्पेंद्र चंद्रवंशी, कृष्णपाल चंद्रवंशी, शिवसागर, मोटू, राम, ननदउआ खड़े थे। तब पुष्पेंद्र चंद्रवंशी ने गाली देते हुए अपने कोट से चाकू निकालकर मधुबन पर वार किया। मैं बीच-बचाव करने गया तो मुझे कृष्णपाल द्वारा पकड़ लिया गया तथा पुष्पेंद्र ने मुझ पर भी चाकू से हमला कर दिया। यहीं नहीं साथ में खड़े चार अन्य लोगों ने लाठी डंडे से हम दोनों को बुरी तरह से मारपीट किए। शोर मचाने पर हमें घायल करके भाग गए। चाकू से किए गए हमले में पप्पू चंद्रवंशी के पसली हाथ एवं जांघ में गंभीर जख्म बने हैं। तथा मधुबन चंद्रवंशी के कूल्हे एवं दोनों जांघों में पीछे तरफ गंभीर चोटें आई है। बताया जाता है कि आरोपी पुष्पेंद्र चंद्रवंशी 302 जैसी धारा का सजायाफ्ता आरोपी है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...