https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 21 नवंबर 2020

वेयरहाउस की गोदाम की छत की मरम्मत के दौरान गिरे मजदूर की इलाज के दौरान मौत


अनूपपुर
। अनूपपुर नगरपालिका वार्ड क्रमांक 2 स्थित अनूपपुर वेयरहाउस की गोदाम की छत से 9 नवम्बर की दोपहर मरम्मत कार्य में जुटे 40 वर्षीय मजदूर जगदीश राठौर पिता शुक्लू राठौर निवासी बर्री के गिरकर गम्भीर रूप से घायल होने तथा रायपुर में चल रहे इलाज के दौरान 21 नवम्बर को उसकी मौत हो गई। पिछले वर्ष मृतक का पुत्र भी सड़क हादसे में दिव्यांग हो गया था। जगदीश की मौत में लापरवाही और परिवार की स्थिति को देखते हुए ग्राम पंचायत सरपंच और परिजनों ने ठेकेदार और विभाग से क्षतिपूर्ति मुआवजा की मांग की है।

विदित हो कि वेयरहाउस गोदाम की मरम्मती का कार्य विभागीय स्तर पर कराया जा रहा था, जहां दोपहर छत पर चढ़कर मजदूर सीमेंट की चादर को बदल रहे थे। तभी अचानक सीमेंट का चादर टूटकर नीचे गिर गया, जिसके उपर बैठा मजदूर भी लगभग 30-35 फीट नीचे फर्श पर जा गिरा। घटना में जगदीश को गम्भीर चोटे आई थी और वह बहोश हो गया था। घटना की सूचना पर वेयरहाउस प्रबंधक अनूपपुर प्रीति शर्मा ने परिजनों को इलाज के लिए तत्काल 25 हजार रूपए की सहायता राशि दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...