https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 28 सितंबर 2024

स्कूल से वापस आकर तालाब नहाने गये दो बच्चों की में डूबने से मौत

अनूपपुर। जिले के भालूमाड़ा थाना अंतर्गत तालाब में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मृत्युि हो गई। स्कूल से आने के बाद दोनों चचेरे भाई छुहई तालाब में नहाने गए थे जहां डूब गयें।  

जानकारी अनुसार जो भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम भाद निवासी 8 वर्षीय प्रिंस केवट पुत्र कुमर लाल केवट और 8 वर्षीय अनिल केवट पुत्र हीरालाल केवट दोनों चचेरे भाई हैं। दोनों ही बच्चे स्कूल से आने के बाद तालाब में नहाने गए थे। साथ में एक 5 वर्षीय बालक था। जो तालाब में नहाने गया था। दोनों भाई जब डूबने लगे तो 5 वर्षीय बालक ने इसकी सूचना एक ग्रामीण को दी। ग्रामीण दोनों ही बच्चों को तालाब से निकाल कर भालूमाडा अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टर ने दोनों को ही मृत्यु घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

मामले की जांच की जा रही है

भालूमाड़ा थाना प्रभारी राकेश उईके ने बताया कि शाम को तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत की सूचना मिली हैं। सूचना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...