https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 30 सितंबर 2024

देर रात घर आने पर मां ने डाटा आवेश में दत्तक पुत्र ने सिर पर कुल्हाड़ी मार की हत्या , फरार

 

अनूपपुर। बिजुरी थाना अंतगर्त सोमवार को गलिया टोला में अज्ञात महिला के शव झाडि़यों होने की सूचना पर पुलिस मौका निरिक्षण करने पर ज्ञात हुआ कि सरोज कोल पति प्रदीप निवासी गलैया टोला बिजुरी का शव दो से तीन दिन पुराना झाडि़यो में पड़ा हैं जिस पर पंचनामा बना पोस्टतमार्डम उपरांत शव परिजनों को सौंपर कर जांच प्रारंभ कर दी। 

मृतक महिला की पहचान गलैय्या टोला निवासी 45 वर्षीय सरोज कोल उर्फ मुन्नी बाई पति प्रदीप कोल जो शव घर के समीप ही झाड़ियां में पड़ा हुआ पाया गया। जब शव से  दुर्गंध आने लगी तो मोहल्ले के लोगों को जानकारी पुलिस को दी गई। जिस पर थाना प्रभारी विकास सिंह परिहार सहित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इसरार मंसूरी के मौके पर पहुंचकर के घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। इसके साथ ही एफएसएल तथा डॉग स्क्वाड के द्वारा मौके में साक्ष्य जुटाए गयें। महिला का शव कई दिन पुराना है। 

बताया जा रहा हैं कि मृतिका के दत्तक पुत्र ने मृतिका द्वारा 19-20 सितंबर की रात उसे घर देर से आने पर डटने मारने पर आवेश में मृतिका के सिर में कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर हत्या की गई है। पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई हथियार जप्त कर लिया हैं।   उल्लेखनीय है कि हत्यारा दत्तक पुत्र मृतिका की छोटी बहन का वास्तविक पुत्र है जिसे मृतिका ने बचपन से पाला है उसके दस्तावेज आधार कार्ड मार्कशीट आदि में मृतिका का पति ही आरोपी का पिता है। पुलिस ने आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर हैं। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

देर रात घर आने पर मां ने डाटा आवेश में दत्तक पुत्र ने सिर पर कुल्हाड़ी मार की हत्या , फरार

  अनूपपुर। बिजुरी थाना अंतगर्त सोमवार को गलिया टोला में अज्ञात महिला के शव झाडि़यों होने की सूचना पर पुलिस मौका निरिक्षण करने पर ज्ञात हुआ क...