https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 3 सितंबर 2024

पेट्रोल फिलिंग करने वाली महिला के साथ सहकर्मी ने किया दुष्कर्म, भेजा जेल

सुसाइड नोट लिख आत्महत्या की थी तैयारी, तीन बार कराया गया गर्भपात

अनूपपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खांड़ा स्थित पेट्रोल पंप में पेट्रोल फिलिंग का काम करने वाली 29 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने से परेशान महिला ने पहले सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या करने का विचार को त्यागते हुए कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी रामखेलावन राठौर निवासी खांडा के खिलाफ धारा 376, 376 (2)(एन) एवं अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम की धारा 3(2)(व्ही) के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने 2 सितम्बर को आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया हैं। 

यह है मामला

ग्राम खांड़ा स्थित प्रेम पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप में पेट्रोल फिलिंग करने वाली 29 वर्षीय महिला ने बताया कि उसकी पहचान पेट्रोल पंप में फिलिंग करने वाले सहकर्मी रामखेलावन राठौर से हुई थी, जिसके बाद से हम दोनो के बीच बातचीत शुरू हो चुकी थी। बात किए 10 दिन ही हुए थे कि रामखेलावन राठौर ने बोला कि मेरे घर के पास बने खेत तरफ मुझसे मिलना आना, तो मै उसकी बातों में आकर उससे मिलने चली गई। जहां उसने मुझसे शारीरिक संबंध बनाने की बात कहने लगा और मेरे मना करने के बाद भी जबरन मेरे साथ शरीरिक संबंध बनाने लगा और हमेशा साथ देने की बात कही गई, जिसके बहकावें में आई और घटना की बात परिजनों को नही बताई। 

कराया गर्भपात

पीडिता ने बताया कि इसी दौरान रामखेलावन ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया, जिसके बाद मै दो बार गर्भवती हो गई थी, जिस पर रामखेलावन ने मुझे दो बार टेबलेट लाकर दिया था, जिसे मेरा बार गर्भपात हो गया था। तीसरी बार माह अप्रैल 2024 में मेरे फिर गर्भवती हुई और फिर मुझे टेबलेट लाकर दिया गया, लेकिन यह बात मेरे पति को पता चली गई, जिसने मुझे अपने साथ रखने से मना कर दिया। जिसके बाद मैने रामखेलावन को अपने साथ रखने की बात कही गई तो उसने मुझे नीच जाति की हो इसलिए अपने साथ नही रखने की बात बोली गई। 

महिला ने बताया कि उसने परेशान होकर शिकायत के एक दिन पहले सुसाइड नोट लिख आत्महत्या करने का विचार किया था, लेकिन बाद में मन बदलकर थाने में शिकायत करने पहुंची। उसने बताया कि मै अनुसूचित जाति की महिला हॅू ये जानते हुए भी उसने मेरे साथ कई बार शरीरिक शोषण किया है। महिला ने बताया कि उसकी शादी लगभग 10 वर्ष पहले हुई थी, जिससे हमारे चार बच्चे है। पति मई माह में मुझसे लड़ाई-झगड़ा कर मुझे छोडक़र बाहर दुर्ग काम करने चला गया था। जिसके बाद मैने खांडा में पेट्रोल फिलिंग कर काम करने लगी थी।

कोतवाली निरीक्षक अनूपपुर अरविंद जैन ने कहां कि महिला शिकातय पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

तीसरी लाइन परियोजना: 30 सितंबर से 11 अक्टूबर तक बंद होगी 14 जोड़ी ट्रेने

बीरसिंहपुर पाली स्टेशन को तीसरी रेल लाइन जोड़ने का होगा कार्य, नर्मदा,अम्बिकापुर-जबलपुर, रीवा-बिलासपुर ट्रेने शामिल  अनूपपुर। अनूपपुर से गुजर...