https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 28 नवंबर 2019

चोरी में जब्त 11 नग पाइप थाना परिसर से चोरी, थाना प्रभारी चचाई की जांच प्रतिवेदन संदिग्ध



अनूपपुर चचाई के पुराने थाना परिसर से बीते 19 अक्टूबर की रात अज्ञात चोरों द्वारा 11 नग जीआई पाइप अनुमानित कीमत लगभग 2 लाख की चोरी कर लिए जाने के मामले में थाना प्रभारी चचाई आर.बी. सोनी द्वारा सौंपी गई जांच प्रतिवेदन को पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा ने संदेह जनक पाते हुए मामले को संदिग्ध माना है। जहां एसपी ने मामले की निष्पक्ष जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन को सौंपी है। जानकारी के अनुसार इसमें पूर्व इसी थाने में पदस्थ आरक्षकों के नाम थाना परिसर से पाईप लाईन चोरी में सामने आए थे। जिनका चचाई के कबाडिय़ों से सांठगांठ होना पाया गया है। वहीं चोरी के बाद थाना प्रभारी द्वारा मामले में आरक्षकों के साथ खुद को बचाने के उद्देश्य से जांच प्रतिवेदन में गलत जानकारी दी गई है। मामले में पुलिस अधिकारियों को शक है कि इस चोरी के मामले में कुछ आरक्षकों के साथ कबाडिय़ों का हाथ होने की पूर्ण शंका है। थाना प्रभारी चचाई आरबी सोनी के अनुसार पुराना थाना परिसर में कुछ वर्ष पूर्व जब्त कर रखे गए 11 नग पाइप चोरी हो गए थे। जिसमें अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था तथा उसकी जांच रिपोर्ट अधिकारियों को सौंपी गई थी।
इनका कहना है
थाना प्रभारी की जांच प्रतिवेदन और मिली जानकारी में अंतर पाने पर जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंपा गई है। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
किरणलता केरकेट्टा, पुलिस अधीक्षक अनूपपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...