https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 28 सितंबर 2019

रपटा के ऊपर से बहते पानी प्रभारी मंत्री ने किया पार

जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही

अनूपपुर  जिले में हो रही लगातार बारिश से जहां आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। इस बारिश से जिले के प्रभारी मंत्री प्रदीप जायसवाल को भी दो चार होना पड़ा। 28 सितम्बर को जिले के प्रभारी मंत्री पवित्र नगरी अमरकंटक में मॉ नर्मदा दर्शन करने के बाद खनिज संसाधन मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री सुबह जनपद पुष्पराजगढ़ के ग्राम बेनीबारी में आयोजित कार्यक्रम आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में शामिल होने निकले, सुबह से हो रही लगातार बारिश से ग्राम जिलंग के पास बने नाला में बने रपटा के ऊपर से पानी बह रहा था, जिसके कारण प्रभारी मंत्री का काफिला लगभग 20 मिनट नाले के पास रूक रहा।
दोनो तरफ जाम लगा रहा। इसके बाद भी जिला प्रशासन ने प्रभारी मंत्री को उनके वाहन से उतरते हुए कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के वाहन में बैठाकर रपटा के ऊपर से बह रहे पानी के बावजूद उन्हे लापरवाही दिखाते हुए रपटा पार करवाया गया। जिससे बड़ी दुर्घटना भी घट सकती थी। जिसे पार करवाते हुए प्रभारी मंत्री बेनीबारी में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। जानकारी के अनुसार जहां जिलंग नाले में रपटे के ऊपर से बह रहे पानी पर प्रभारी ने बच्चो से भरे स्कूल वैन को रपटा पार नही करने के निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...